खिताब के करीब पहुंचे जीव मिल्खा सिंह

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 08:14:16 PM
Jeev Milkha Singh close to the title

खेल डेस्क- भारत के दिग्गज गोल्फर जीव मिल्खा सिंह इंडोनेशिया ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में एक शॉट की बढ़त बना चुके हैं और चार साल में अपने पहले खिताब के करीब पहुंच गये हैं।

44 वर्षीय जीव मिल्खा ने तीन लाख डॉलर के इस टूर्नामेंट में शनिवार को तीसरे राउंड में छह अंडर 66 का शानदार कार्ड खेला और हमवतन गगनजीत भुल्लर से एक शॉट की बढèत बना ली। दो बार एशियन टूर के नंबर वन रह चुके जीव मिल्खा ने तीसरे राउंड में छह बर्डी खेली और अब उनका 13 अंडर 203 का स्कोर हो चुका है।
 
जीव मिल्खा के नाम 14 खिताब हैं लेकिन वह 2०12 के बाद से अपने पहले खिताब की तलाश में हैं। जीव ने तीसरे राउंड के बाद कहा, मैं युवा खिलाड़यिों को कड़ी चुनौती देना चाहता था। मानसिक तौर पर मैं जरूर 21 साल का महसूस करता हूं लेकिन शारीरिक रूप से नहीं। मैं इस खेल को 1० साल और खेलना चाहता हूं।

अपने करिअॅर में दूसरी बार इंडोनेशिया जीतने की तलाश में लगे भुल्लर ने चार अंडर 68 का कार्ड खेला और उनका स्कोर 12 अंडर 2०4 पहुंच गया। थाईलैंड के पनाकोर्न यूथियापास (2०5) तीसरे स्थान पर हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.