अपनी जर्सी पर दो माओं का नाम लिखवाना चाहते थे जयंत

Samachar Jagat | Monday, 31 Oct 2016 12:37:40 PM
jayant yadav want to make written both mother name

विशाखापट्नम। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम मैच से वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले आफ स्पिनर जयंत यादव के सामने उस सयम एक अलग ही परिस्थिति पैदा हो गई जब मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ी अपनी मां के नाम की जर्सी पहन कर खेलने के लिए मैदान पर आए लेकिन जयंत अपनी जर्सी पर दो मांओं का नाम लिखवाना चाहते थे। 

जयंत को जन्म देने वाली मां का नाम लक्ष्मी है जिनका 17 साल पहले एक हवाई दुर्घटना में देहांत हो गया था। जयंत की जर्सी पर उनको जन्म देने वाली मां लक्ष्मी का ही नाम लिखा था। लेकिन उनकी दूसरी मां ज्योति यादव ने उनका ध्यान रखा और हर कदम पर जयंत का साथ दिया। लक्ष्मी ने जहां जयंत को जन्म दिया वहीं ज्योति ने उन्हें पाला। इसलिए जयंत अपनी जर्सी पर दोनों मांओं का नाम लिखवाना चाहते थे। 

26 वर्षीय जयंत ने मैच के बाद कहा भी वह चाहते थे कि उनकी दोनों मांओं का नाम उनकी जर्सी पर हो लेकिन ऐसा हो न सका। उन्होंने अपनी दूसरी मां को संबोधित करते हुए कहा, भले ही आपका नाम जर्सी पर न लिखा हो लेकिन आप मेरे दिल में रहती हैं। आफ स्पिनर जयंत को इस मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जगह टीम में शामिल किया गया था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.