जतिन बेदी मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट : ममता मॉडर्न स्कूल ने जीता टूर्नामेंट

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 04:37:24 PM
Jatin Bedi Memorial Football tournament: Modern School, she won the tournament

नई दिल्ली।  राजधानी के फुटबॉल स्कूल विकास पुरी के ममता मॉडर्न स्कूल ने अपने परंपरागत प्रतिद्वंदी मोती बाग के ब्यॉज सीनियर सेकेंडरी स्कूल को दानिश के दो शानदार गोलों से हरा कर 27वें जतिन बेदी मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया।

डाक्टर अंबेडकर स्टेडियम मैदान पर खेले गये रोमांचक फाइनल में ममता माडर्न ने 20वें और 34वें मिनट मे गोल जमाए। ममता के निश्चय अधिकारी को सर्वश्रेष्ठ प्लेयर आफ टूर्नामेंट चुना गया तथा सर्वश्रेष्ठ कोच का अवॉर्ड ममता के डीएसरावत और प्रताप को संयुक्त रूप से दिया गया तथा उन्हें पल्सर मोटर साइकल दी गईं। ममता के मैनेजर मनोज शर्मा ने खिलाड़यिों को पुरस्कार वितरित किए। विजेता को एक लाख और उप विजेता को बीस हकाार नकद दिए गये।

दयाल सिंह रावत द्वारा प्रशिक्षित ममता स्कूल ने शुरू से ही आक्रामक रु.ख अपनाया तथा दानिश ने पहला गोल अनिमेष के पास पर जमाया। दूसरे गोल मे निश्चय अधिकारी ने दानिश के लिए दर्शनीय हेडर का मौका बनाया। मैच का दूसरा हाफ उतार चढ़ाव वाला रहा लेकिन कोच पीएस पुरी द्वारा प्रशिक्षित मोती बाग के खिलाड़ी कद काठी और उम्र में छोटे होने के कारण मार खा गये। अमेरिकी नागरिक प्रकाश बेदी पिछले 27 सालों से दिल्ली मे जतिन बेदी टूर्नामेंट आयोजित करते हैं। उनके बेटे जतिन, पत्नी और बेटी की कनिष्क विमान दुर्घटना मे मौत हो गई थी।
(एजेंसी )



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.