जम्मू एवं कश्मीर खेल परिषद ने गिरफ्तार खिलाड़ी से दूरी बनाई

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 04:54:50 AM
Jammu and Kashmir Sports Council distanced from the player arrested

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर राज्य खेल परिषद ने आज कश्मीरी खिलाड़ी तनवीर हुसैन और अमेरिका में प्रतियोगिता के उनके प्रतिनिधित्व से खुद को दूर कर लिया जहां इस खिलाड़ी को नाबालिग लडक़ी के यौन उत्पीडऩ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

खेल संस्था के सचिव वहीद पारा ने यहां पीटीआई से कहा हुसैन ना तो राज्य खेल परिषद का कर्मचारी था और ना ही खेल संस्था अमेरिकी गांव सारानेक लेक में पिछले सप्ताहांत हुई स्नोशू प्रतियोगिता में इस खिलाड़ी के प्रतिनिधित्व से जुड़ी हुई थी। उन्होंने कहा, ‘‘प्रायोजन के लिए उसका हुसैन मामला हमारे पास लंबित है। हमने अब तक कोई फैसला नहीं किया है।’’

स्थानीय समाचार पत्र एडिरोनडेन डेली एंटरप्राइजेस के अनुसार विश्व स्नोशू चैम्पियनशिप के लिए न्यूयार्क के सारानेक लेक गांव में मौजूद हुसैन को कल गिरफ्तार किया गया और उनके पहली डिग्री के यौन उत्पीडऩ, आपराधिक कार्य, बच्चे के कल्याण को खतरे में डालना और दुराचार के आरोप लगाए गए हैं।

वहीद ने कहा, ‘‘मामला अदालत अमेरिका की में है। कानून को अपना काम करने दीजिए। किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले हमें इंतजार करने की जरूरत है।’’ स्थानीय अदालत में हालांकि हुसैन के वकील ब्रायन बेरेट ने कहा है कि उनके मुवक्किल ने खुद को निर्दोष बताया है। 

हुसैन और उनके मैनेजर आबिद खान से सारानेक लेक में सेलीब्रिटी की तरह व्यवहार किया जा रहा था क्योंकि वह काफी मशक्कत के बाद इस प्रतियोगिता के लिए पहुंचे थे। तीन हफ्ते पहले नयी दिल्ली में अमेरिकी एजेंसी ने इनके वीजा आवेदन खारिज कर दिए थे क्योंकि कथित तौर पर उन्हें लगता था कि वे वापस नहीं लौटेंगे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.