मोहिन्दर अमरनाथ की श्रेणी में पहुंचे जैक्सन

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 04:39:42 AM
Jackson arrived in the category of Mohinder Amarnath

कोलकाता। सौराष्ट्र के बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन क्षेत्ररक्षण में बाधा पहुंचाने के कारण आउट होने वाले लिस्ट ए क्रिकेट में मोहिन्दर अमरनाथ के बाद दूसरे भारतीय बन गयेे हैं।

यहां ईडन गार्डन में सौराष्ट्र ने छत्तीसगढ़ को विजय हजारे ट्राफी ग्रुप डी में शुक्रवार को 92 रन से हराकर पांच मैचों में अपनी पहली जीत दर्ज की।सौाराष्ट्र ने नौ विकेट पर 279 रन बनाये जबकि छत्तीसगढ़ की टीम 44 ओवर में 187 रन पर सिमट गई। सौराष्ट्र की जहां यह पहली जीत रही वहीं छत्तीसगढ़ को चार मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमें क्वार्टरफाइनल की होड़ से बाहर हो चुकी है। 

सौराष्ट्र के लिये धर्मेंन्द्रसिंह जडेजा ने 50, शेल्डन जैक्सन ने 73 और चिराग जानी ने 58 रन बनाये। पंकज राव ने 34 रन पर चार विकेट लिये। छत्तीसगढ़ की तरफ से मनोज सिंह ने 55 और कप्तान मोहम्मद कैफ ने 32 रन बनाये। 

मैच में जैक्सन का आउट होना सबसे दिलचस्प रहा। वह क्षेत्ररक्षण में बाधा पहुंचाने के लिये आउट करार दिये गये। इस तरह वह लिस्ट ए क्रिकेट में मोहिन्दर अमरनाथ के बाद इस तरह आउट होने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन गये। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.