आईएसएल : मार्सेला की हैट्रिक, दिल्ली ने गोवा को 5-1 से रौंदा

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 10:18:05 PM
ISL : Marcelo Pereira scores hat-trick as Delhi Dynamos beat FC Goa 5-1

नई दिल्ली। ब्राजील के मार्सेलो परेरा की शानदार हैट्रिक की बदौलत दिल्ली डायनामोज ने एफसी गोवा को रविवार को अपने घरेलू जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 5-1 से रौंद कर हीरो इंडियन लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र के सेमीफाइनल के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया। 

दिल्ली की 12 मैचों में यह पांचवी जीत है और अब वह 20 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान से उठकर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। दूसरी तरफ प्लेऑफ की होड़ से बाहर हो चुके गोवा को 13 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा और वह 11 अंकों के साथ आठवें तथा आखिरी स्थान पर है।

दिल्ली के कोच जियानलूका जाम्ब्रोटा ने इस मैच में अपने खिलाडिय़ों के सामने जीत का लक्ष्य रखा था और खिलाडिय़ों ने अपने कोच को निराश नहीं किया। दिल्ली को इस मैच से पहले तक इस मैदान पर छह मैचों में मात्र एक जीत मिली थी लेकिन इस बार उसने सारी कसर निकालते हुए गोवा को 5-1 से रौंद डाला। 

डायनामोज ने एक गोल से पिछडऩे के बाद निर्मम प्रदर्शन करते हुए नेहरू स्टेडियम में बैठक 18 हजार दर्शकों को झूमने का मौका दे दिया। गोवा को फुलगांको कार्दोजो ने 31वें मिनट में बढ़त दिला दी लेकिन दिल्ली ने शानदार वापसी करते हुए 38वें मिनट में बराबरी हासिल कर ली। परेरा ने दिल्ली के लिए बराबरी का गोल दागा। 

दूसरे हाफ में दिल्ली ने ताबडतोड़ हमले करते हुए नौ मिनट के अंदर चार गोल दागकर गोवा को ध्वस्त कर दिया। परेरा ने 48वें और 56वें मिनट में गोल दागकर अपनी हैट्रिक पूरी की और इस सत्र में हैट्रिक जमाने वाले वह तीसरे खिलाड़ी बन गए। दिल्ली के दो अन्य गोल घाना के फॉरवर्ड रिचर्ड गाद्जे ने 51वें और 57वें मिनट में की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.