आयरलैंड ने अफगानिस्तान से जीता चौथा वनडे

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 06:56:37 PM
Ireland wins fourth ODI from Afghanistan

ग्रेटर नोएडा। केविन ओ ब्रायन (चार विकेट और नाबाद 72 रन) के शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन की बदौलत आयरलैंड ने अफगानिस्तान को चौथे वनडे में तीन विकेट से शिकस्त दी। इसके साथ ही आयरलैंड ने पांच मैचों की सीरीज में 2-2 की बराबरी भी कर ली है।  

केविन ओ ब्रायन के नेतृत्व में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के सामने अफगानिस्तान पहले खेलते हुए 49.5 ओवर में 220 रन पर ही सिमट गई। इसके जवाब में आयरलैंड ने 46.5 ओवर में सात विकेट पर 224 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

गेंदबाजी के साथ ब्रायन ने बल्लेबाजी में भी हाथ दिखाते हुए 60 गेंदों में आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाए।

इस हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत ब्रायन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। आयरलैंड की ओर से गैरी विल्सन ने 41, एड जोएस ने 24, पॉल स्टर्लिंग ने 28 और एंडी बॉलर्बिनी ने 22 रन का योगदान दिया।

अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी ने 30 रन पर चार विकेट लिए। अफगानिस्तान की ओर से कप्तान असगर स्तानिकजई ने 35, मोहम्मद नबी ने 41, शफीकुल्ला ने 42 और दौलत जादरान ने नाबाद 41 रन का योगदान दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.