यूएई रॉयल्स ने इंडियन एसेस को 30-20 से हराया

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 03:09:29 AM
IPTL: UAE Royals Beat Indian Aces 30-20 to Top Japan Leg

तोक्यो। मार्टिना हिंगिस की अगुवाई में यूएई रायल्स ने अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) में रविवार को यहां 30-20 से हराकर तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया। इस प्रतियोगिता का अगला चरण अब सिंगापुर में खेला जाएगा।

मार्क फिलिपोसिस ने शुरुआती चरण की चैम्पियन के लिए दिन की शुरुआत की लेकिन उन्हें लीजेंड एकल में थामस जोहानसन से 3-6 से पराजय का मुंह देखना पड़ा।

कस्र्टन फ्लिपकेंस ने कल टीम के लिए निर्णायक जीत दर्ज की थी लेकिन आज वह टीम की कोई मदद नहीं कर सकीं और अपना महिला एकल मुकाबला आईपीटीएल में पहली बार खेल रहीं स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस से 4-6 से हार गई।

हिंगिस ने फिर पाबलो क्यूवास के साथ कोर्ट पर वापसी की और इन दोनों ने सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की भारतीय जोड़ी को 6-4 से मात दी। सानिया और हिंगिस के बीच अलग होने के बाद यह पहला मैच था।

इंडियन एसेस अब पांच अंक से पिछड़ रही थी और उसे फेलिसियानो लोपेज से बड़ी जीत की दरकार थी लेकिन स्पेन का यह खिलाड़ी चेक गणराज्य के थामस बर्डिच से 3-6 से हार गया।

मैच अब भारतीय टीम की पहुंच से बाहर हो गया। लोपेज और बोपन्ना की जोड़ी ने पुरूष युगल में डेनियल नेस्टर और क्यूवास के खिलाफ 6-6 से टाई कराया।

तालिका में शीर्ष दो टीमें 11 दिसंबर को होने वाला फाइनल खेलेंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.