IPL-10 : अगले महीने बेंगलुरू में होगी खिलाडिय़ों की नीलामी

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 06:44:15 PM
IPL10 player auction will bangluru in next month

नई दिल्ली।  इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें सत्र के लिए  खिलाडिय़ों की नीलामी अगले महीने बेंगलुरू में की जाएगी। यह वर्तमान के दस साल के अनुबंध के आखिरी टूर्नामेंट होगा। 

आईपीएल संचालन परिषद ने इसके साथ ही फैसला किया कि आईपीएल फ्रेंचाइजी कार्यशाला दुबई में आयोजित की जाएगी। पता चला है कि महाराष्ट्र के केंद्रों जैसे मुंबई, पुणे और नागपुर को 2008 से शुरू हुए इस टूर्नामेंट के दसवें सत्र के मैचों की मेजबानी सौंपी जाएगी। 

पिछले साल महाराष्ट्र में पड़े सूखे और उसके कारण पानी का संकट उत्पन्न होने से स्टेडियमों के रखरखाव में पानी के उपयोग को लेकर बवाल पैदा हो गया था जिसके बाद राज्य में होने वाले मैचों को दूसरी जगह स्थानान्तरित कर दिया गया था। 

आईपीएल संचालन परिषद ने इसके साथ ही इस धनाढ्य लीग से जुड़े संचालन मसलों पर भी चर्चा की। यह फैसला किया गया कि मौजूदा चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद उदघाटन समारोह और फाइनल की मेजबानी करेगा। 

बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर, सचिव अजय शिर्के, संचालन परिषद के अध्यक्ष राजीव शुक्ला, पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली, झारखंड क्रिकेट संघ के प्रमुख अमिताभ चौधरी और पंजाब क्रिकेट संघ के अध्यक्ष एम पी पांडोव बैठक में उपस्थित थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.