ये घटनाएं जिनकी वजह से IPL रहा सुर्खियों में

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 01:21:49 PM
IPL-most-controversial-photos-of-ipl

स्पोट्र्स डेस्क। फटाफट क्रिकेट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन का आगाज 5 अप्रैल को होने वाला हैं। अब तक आईपीएल के सभी सीजन सफल रहे हैं। आपने आईपीएल में अब तक रिकाड्र्स बनने और टूटने के बारे में सुना होगा। लेकिन 2008 से शुरू हुए आईपीएल में कुछ ऐसी रोजक घटनाएं भी हुई जिससे यह यादगार बन गया। 

आईपीएल के पिछले सीजन्स में सामने आईं कुछ ऐसी ही फोटोज को से रू-ब-रू  करवाते, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुईं और इनके कारण टूर्नामेंट भी सुर्खियों में रहा। इनमें से कई फोटोज पर विवाद भी हुआ। 

(1) प्रिटी जिंटा और ललित मोदी


बॉलीवुड एक्ट्रेस और किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रिटी जिंटा और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी की एक फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई। इस फोटो में ललित मोदी प्रिटी जिंटा को पीछे से घूर रहे है। इसको लेकर ललित मोदी की खूब किरकिरी हुई थी। यह तस्वीर आईपीएल 1 की है।

(2) श्रीसंत को हरभजन सिंह का थप्पड़


2008 में आईपीएल के पहले सीजन की ये सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी थी, जब पंजाब और मुंबई के बीच एक मैच में श्रीसंत के हरभजन सिंह ने मैदान पर ही थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद श्रीसंत मैदान रोते हुए देखा गया था। 

(3) शिल्पा शेट्टी और ललित मोदी


आईपीएल-3 के एक मैच में स्टेडियम में एक्ट्रेस और राजस्थान रॉयल्स टीम की को-ओनर रहीं शिल्पा शेट्टी के साथ ललित मोदी की यह फोटो काफी वायरल हुई थी।

(4) ललित मोदी और समीरा रेड्डी


मुंबई में हुई आईपीएल अवॉर्ड नाइट में एक्ट्रेस समीरा रेड्डी के साथ डांस करते हुए ललित मोदी नजर। यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। यह फोटो 2010 की है।

(5) सिद्धार्थ माल्या और दीपिका का किस


मशहूर कारोबारी विजय माल्या के बेटे और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के डायरेक्टर सिद्धार्थ माल्या ने स्टेडियम में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को किस कर लिया था। खबरों के मुताबिक तब दीपिका और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे थे। यह घटना आईपीएल-4 (2011) की है।

(6) शेन वॉर्न और गर्लफ्रेंड


ऑस्टेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न ने अपनी टीम (राजस्थान रॉयल्स) के जीतते ही गर्लफ्रेंड लिज हर्ले को मैदान पर ही किस कर लिया था। यह फोटो आईपीएल-4 (2011) की है। 

(7) शाहरूख खान सिक्युरिटी गार्ड से भिड़े


2012 में कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ओनर और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में सिक्युरिटी गार्ड से भिड़ गए थे। यह मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा।

(8) ब्रिटिश इंडियन मॉडल और करिश्मा कोटक


ब्रिटिश इंडियन मॉडल और एंकर करिश्मा कोटक को पूर्व न्यूजीलैंड क्रिकेटर और कमेंटेटर डैनी मॉरिस ने ग्राउंड पर डांस सिखाते हुए गोद में उठा लिया था। यह फोटो 2013 में हुए आईपीएल 6 की है। 

(9) धोनी की पत्नी साक्षी


महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी हर आईपीएल का सबसे पॉपुलर फेस रही हैं। 2013 के आईपीएल-6 में उनकी इस अजीब फेस एक्सप्रेशन वाली फोटो चर्चा में रही थी।

(10) विराट कोहली और अनुष्का शर्मा


टीम इंडिया स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा इस फोटो ने जमकर सुर्खियां बटौरी। मैच के बीच में ही अनुष्का से मिलने गए विराट को नियम तोडऩे पर बीसीसीआई से वॉर्निंग भी मिली थी। यह फोटो आईपीएल-8 (2015) की है। 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.