पांच अप्रैल को शुरू हो सकता है आईपीएल दस, नीलामी चार फरवरी को

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 07:10:39 AM
IPL can be started on April five ten four auction February

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें सत्र की शुरूआत आस्ट्रेलिया के खिलाफ 29 मार्च को समाप्त होने वाली टेस्ट श्रृंखला से ठीक एक सप्ताह बाद पांच अप्रैल से हो सकती है जबकि खिलाडिय़ों की नीलामी चार फरवरी को बेंगलुरू में होगी। आईपीएल संचालन परिषद के अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने मंगलवार को बैठक में इसकी घोषणा की।

उन्होंने जोड़ा कि ऐसा कोई फैसला नहीं किया गया जिससे उच्चतम न्यायालय से नियुक्त लोढ़ा समिति के निर्देशों का उल्लंघन हो।लोढ़ा पैनल की एक निर्देश के अनुसार बीसीसीआई को आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के बीच 15 दिन का अंतर रखना होगा। शुक्ला ने संचालन परिषद की बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि आईपीएल दस की शुरूआत पांच अप्रैल से शुरू करने का प्रस्ताव है।

नीलामी बेंगलुरू में चार फरवरी को होगी। हमें आस्ट्रेलियाई श्रृंखला के बाद एक सप्ताह का अंतर रखना होगा। उन्होंने कहा कि संचालन संबंधी सभी विषयों पर चर्चा की गई। महाराष्ट्र के केंद्रों जैसे मुंबई, पुणे और नागपुर को 2008 से शुरू हुए इस टूर्नामेंट के दसवें सत्र के मैचों की मेजबानी सुनिश्चित करने के लिये कुछ नये कदम उठाए जाएंगे।

पिछले साल महाराष्ट्र में पड़े सूखे और उसके कारण पानी का संकट उत्पन्न होने से स्टेडियमों के रखरखाव में पानी के उपयोग को लेकर बवाल पैदा हो गया था जिसके बाद राज्य में होने वाले मैचों को दूसरी जगह स्थानान्तरित कर दिया गया था।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.