चोटिल विजय भारतीय टीम में बरकरार, रोहित को फिर नहीं मिला मौका

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 06:53:09 PM
Injury vijay maintain in Indian team, Rohit did not get chance

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे दो मैचों के लिए भारतीय टीम में चोटिल मुरली विजय को बरकरार रखा है। वहीं फिट होने वाले बाद विजय हजारे ट्रॉफी से क्रिकेट में वापसी करने वाले मुम्बई के रोहित शर्मा को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

सीरीज के पहले दौ मैच खेलने वाली भारतीय टीम से हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दिया गया है। इसके अलावा एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने बाकी बचे दो मैचों के लिए टीम में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया है। पहले दो मैचों में अन्तिम एकादश का हिस्सा नहीं बने हार्दिक पांड्या अब विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट शृंखला अभी रोमांचक मोड़ पर बनी हुई है। पहले दो मैचों में दोनों टीम एक-एक जीत के साथ बराबरी है। अब अन्तिम दो मैचों की हार-जीत से ही इस शृंखला का फैसला होगा। पुणे टेस्ट में चोटिल हुए मुरली विजय दूसरे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं थे।

उनके स्थान पर अभिनव मुकुंद ने दूसरे टेस्ट में भारतीय पारी की शुुरुआत की थी, लेकिन वह इस टेस्ट की दोनों पारियों में असफल रहे थे। मुरली विजय की चोट और मुकुंद की असफलता के कारण रोहित शर्मा की टीम में वापसी के कयास लगाए जा रहे थे।

अंतिम दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम:

विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, करुण नायर, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, ऋद्धिमान साहा, ईशांत शर्मा, उमेश यादव, जयंत यादव, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और अभिनव मुकुंद।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.