चोटिल मैथ्यूज श्रीलंकाई वनडे टीम में वापसी

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 07:11:25 PM
Injury matthews returns to Sri Lanka ODI squad

कोलंबो। चोटिल कप्तान एंजेलो मैथ्यूज को बांग्लादेश के खिलाफ 25 मार्च से शुरू हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में शामिल किया है। श्रीलंकाई बोर्ड ने मैच अनफिट होने के बावजूद मैथ्यूज का आश्चर्यजनक रूप से चयन किया। जिन्हें मैचों के दौरान बाहर बैठना पड़ सकता है।

वहीं बांए हाथ के बल्लेबाज कुशल परेरा तथा तिषारा परेरा टीम में वापसी की। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कुशल परेरा तथा तिषारा परेरा को उनके हालिया अच्छे प्रदर्शन की बदौलत टीम में जगह दी गई है। तिषारा ने अपने पिछले दो गैरआधिकारिक वनडे मैचों में बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंद पर 56 रनों की मैच विजयी पारी खेली थी जबकि गेंदबाजी में 17 रन पर दो विकेट लिए थे।

दूसरी तरफ कुशल ने पिछले तीन मैचों में दो में अर्धशतक जड़े थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम की कमान संभालने वाले उपुल तरंगा को भी टीम में बरकरार रखा गया है। टीम प्रबंधन ने पहले उम्मीद जताई थी कि मैथ्यूज बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे, लेकिन मैथ्यूज अपनी फिटनेस टेस्ट में पास नहीं हो सके। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.