चोटिल सेरेना गंवा सकती हैं नम्बर वन का ताज

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 03:21:13 PM
Injured Serena Can Lose The Number One Crown

न्यूयार्क। विश्व नम्बर वन अमेरिका की सेरेना विलियम्स घुटने की चोट के कारण इंडियन वेल्स और मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंटों हट गई हैं।

इन टूर्नामेंटों में अपनी अनुपस्थिति के कारण सेरेना पर अपना शीर्ष स्थान जर्मनी की खिलाड़ी एंजेलिक केर्बर के हाथों गंवाने का खतरा रहेगा, जो इस समय विश्व रैंकिंग में दूसरे स्थान पर काबिज है।

जानकारी के अनुसार सेरेना को अपनी नंबर एक रैंकिंग बचाने के लिए इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल तक पहुंचना जरूरी था, लेकिन उनके टूर्नामेंट से हटने के बाद केर्बर के पास वापस शीर्ष पर पहुंचने का मोका रहेगा।

 हाल ही में ऑस्ट्रेलियन ओपन अपने नाम कर 23 ग्रैंड स्लेम की उपलब्धि हासिल करने वाली सेरेना कैलिफोर्निया में होने वाले इंडियन वेल्स में दो बार चैंपियन रह चुकी हैं। वहीं मियामी ओपन में सेरेना ने आठ बार खिताब अपने नाम किया है। यह टूर्नामेंट 20 मार्च से दो अप्रैल तक होने हैं।

सेरेना ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि दुख के साथ मुझे इंडियन वेल्स और मियामी से नाम वापस लेना पड़ रहा है। मैं अपने घुटने की चोट के कारण पिछले काफी समय से ट्रेनिंग नहीं कर पाई हूं। मुझे इन टूर्नामेंटों में नहीं खेल पाने का अफसोस है, लेकिन मैं सकारात्मकता के साथ आगे बढूंगी और कोर्ट पर जल्द वापसी की कोशिश करूंगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.