अनुभवहीन मैक्सवेल को मिली पंजाब की कप्तानी

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 03:17:55 PM
Inexperienced maxwell found Captaincy of Punjab

नई दिल्ली। कप्तानी में अनुभवहीन ऑस्ट्रेलियाई विस्फोटक बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल अब मुरली विजय के स्थान पर इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब का नेतृत्व करेंगे।

सभी प्रारुपों में अब तक 338 मैच खेल चुके मैक्सवेल इससेे पहले कभी किसी टीम के कप्तान नहीं बने थे। पंजाब की टीम ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि मैक्सवेल मुरली विजय की जगह लेंगे जिन्हें पिछले सत्र में टीम की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

28 वर्षीय मैक्सवेल ने आईपीएल-2014 में विस्फोटक बल्लेबाजी कर विरोधी टीमों को चौंकाया था। इस सत्र के 16 मैचों में उन्होंने 552 रन बनाकर पंजाब की टीम को फाइनल तक पहुंचाया था।

इसके बाद आयोजित दो सत्रों में उनका प्रदर्शन निराशाजनक था। इन दो सत्र के 22 मैचों में वह केवल 324 रन ही बना पाए थे। किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के दसवें संस्करण में अपने अभियान की शुरुआत आठ अप्रैल को राइजिंग पुणे सुपरजाएंटस के खिलाफ करेगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.