इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग में भारतीय टीम का शानदार आगाज़

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 07:10:49 PM
Indian team Great debuted in the International Premier Tennis League

इंडियन एसेस ने इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) में भारतीय टीम ने अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है. शुक्रवार को जापान वारियर्स को 30-17 से हरा दिया जबकि एक अन्य मुकाबले में यूएई रॉयल्स ने सिगापुर स्लैमर्स को 29-19 से पराजित किया. 

इंडियन एसेस की कस्र्टन फ्लिपकेंस ने महिला एकल में 26 मिनट में जापान वारियर्स की नारा कुरोमी को 6-2 से पराजित कर दिया. सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने मिश्रित युगल में येलेना यांकोचिच और ज्यां जूलियन रोजर को 31 मिनट में 6-5 से पराजित किया. भारतीय जोड़ी ने इस सेट का टाई ब्रेकर 7-5 से जीता।

लीजेंड एकल में मार्क फिलिपोसिस ने मरात साफिन को 28 मिनट में 6-3 से हराया। पुरुष युगल में इवान डोगिग और फेलिसियानो लोपेज ने रोजर और फर्नांडो वेर्दास्को को 24 मिनट में 6-2 से पीट दिया। 

पुरुष एकल में फेलिसियानो लोपेज और वेर्दास्को के बीच कड़ा मुकाबला हुआ और लोपेज ने 32 मिनट में यह सेट 6-5 से जीता। टाई ब्रेकर तक खिचे इस सेट का टाई ब्रेकर लोपेज ने 7-2 से जीता। इस तरह इंडियन एसेस के हिस्से में कुल 30 गेम आए जबकि जापान के हिस्से में 17 गेम आए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.