कप्तान से‘वाटर ब्वाय’बन गए विराट

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 05:10:07 AM
Indian skipper Virat becomes water boy

धर्मशाला। नियमित भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने दाएं कंधे की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट से बाहर हो गए, इसके बावजूद वह अतिरिक्त खिलाड़ी की भूमिका में अपने साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाने के लिए मैदान में आते जाते रहे।

विराट ने अपने इस नए रूप से करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया के पारी के छठे ओवर में ही विराट जब ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंचे तो पूरा स्टेडियम तालियों की गडग़ड़हाट से गूंज हो उठा। अपने साथी खिलाड़ियों को हमेशा से पूरे जज्बे के साथ प्रेरित करने वाले विराट खुद को मैदान से दूर नहीं रख पाए और कई बार ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंचे।

संभवत: विराट अपने साथी खिलाड़ियों को कुछ सलाह दे रहे हों लेकिन दोनों हाथों ड्रिंक्स लिए हुए उनका हंसता हुआ चेहरा सोशल मीडिया में जैसे छा गया। ऐसा बहुत ही कम देखने में आता है कि यदि कोई कप्तान किसी कारणवश मैच में न खेल पा रहा हो और फिर भी वह ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंच जाए।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज और इस मैच में कमेंट्री कर रहे ब्रेट ली ने एक वीडियो में कहा,वह दुनिया के सबसे मंहगे ड्रिंक्स ब्वाय बन गए हैं। इस वीडियो के पोस्ट होते ही एक घंटे के अंदर इस पर 13 हजार प्रतिक्रियाएं आ गईं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोंस को भी विराट का यह अंदाज बहुत पसंद आया।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर और नंबर एक टेस्ट गेंदबाज रवींद्र जडेजा ने भी ट्िवटर पर लिखा, क्या बात है। विराट अपने साथियों के लिए मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आ रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर 1.2 अरब लोगों के दिल जीत लिए और उनके विरोधी कहते हैं कि वह घमंडी हैं।

इसी बीच ट्िवटर पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की एक फोटो साझा की गई है। सचिन टेनिस एल्बो चोट के कारण 2004 में बेंगलुरु में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट से बाहर थे। इस फोटो में उन्हें अपने साथियों के लिए ड्रिंक्स ले जाते हुए दिखाया गया है। सचिन जैसे अंदाज में ही विराट भी नजर आए।

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में चार विकेट लेने वाले युवा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने जब लंच के बाद डेविड वार्नर को आउट कर अपना पहला टेस्ट विकेट लिया तो उस समय भी विराट ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंचे थे।

इस युवा गेंदबाज का हौसला भारतीय कोच और पूर्व लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने भी बढ़ाया जब वह सीमा रेखा के पास कुलदीप को कुछ समझाते हुए दिखाई दिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.