इतिहास दौहराने के लिए मैदान में उतरेगी भारतीय फुटबॉल टीम

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 06:32:01 PM
 Indian football team to be fielded for History revival

नोम पेन्ह। भारतीय फुटबॉल टीम कंबोडिया के खिलाफ बुधवारक को एक दोस्तान मैच खेलेगी। भारतीय फुटबॉल टीम बुधवार को जब कंबोडिया के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय दोस्ताना मैच खेलने उतरेगी तो उसकी नजरें अपने इतिहास को बदलने पर लगी होंगी। भारत ने विदेशी जमीन पर अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच जून 2006 में पाकिस्तान के खिलाफ जीता था जब उसने मौजूदा टीम के मैनेजर षणमुगम वेंकेटश के नेतृत्व में पाकिस्तान को 1-0 से हराया था।

कोच स्टीफन कोंस्टेनटाइन के मार्गदर्शन में मौजूदा टीम कंबोडिया के खिलाफ मुकाबले में 11 साल पुराने इतिहास को दोहराना चाहेगी। कोंस्टेनटाइन का मानना है कि यह मुकाबला कृत्रिम घास पर होगा और एक कोच के लिए यह जरूर चिंता की बात है लेकिन वह इससे परेशान नहीं है। कोच ने कहा कि यह मुकाबला कृत्रिम घास पर होगा।

हालांकि हम घास पर खेलने को प्राथमिकता देते हैं लेकिन हमें तालमेल बैठाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि एएफसी कप क्वालिफायर में म्यांमार के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले यह मैच हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है। मैं अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) का शुक्रिया अदा करता हूं जिसने हमारे लिए इस मैच का इंतजाम किया है।
वार्ता
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.