आईपीटीएल फाइनल से पहले यूएई रायल्स से हारे इंडियन एसेस

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 12:29:11 AM
Indian Aces losing to UAE Royals before IPTL finals

हैदराबाद। फाइनल में जगह पक्की कर चुके इंडियन एसेस को अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग आईपीटीएल में आज यहां यूएई रायल्स के खिलाफ 20-24 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। थामस योहानसन ने लीजेंड एकल में मार्क फिलिपोसिस को 6-2 से हराकर यूएई की टीम को शानदार शुरूआत दिलाई। कस्र्टन फ्लिपकेंस ने महिला एकल में 27 मिनट में दुनिया की पूर्व नंबर एक अन्ना इवानोविच को 6-3 से हराकर एसेस को वापसी दिलाई।

लंबे समय बाद घरेलू कोर्ट पर खेल रही स्थानीय खिलाड़ी सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना को हालांकि मिश्रित युगल में डेनियल नेस्टर और इवानोविच की जोड़ी के खिलाफ 22 मिनट में 3-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा जिससे रायल्स को चार अंक की बढ़त मिली।

बोपन्ना ने इसके बाद इवान डोडिग के साथ मिलकर पाब्लो क्यूवास और नेस्टर को 6-3 से हराकर रायल्स की बढ़त को एक अंक तक सीमित किया।निर्णायक पुरूष एकल मैच में इसके बाद टामस बर्डीच ने डोडिग को 6-3 से हराकर रायल्स की जीत सुनिश्चित की। वर्ष 2015 के फाइनल की तरह कल खिताबी मुकाबले में इंडियन एसेस की टीम गत चैम्पियन सिंगापुर स्लैमर्स को चुनौती देगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.