जीत से आठ विकेट दूर है टीम इंडिया

Samachar Jagat | Sunday, 20 Nov 2016 09:04:45 PM
India vs Englans test match day 4 game

खेल डेस्क- भारतीय क्रिकेट टीम ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन रविवार को इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 405 रन का बड़ा लक्ष्य रखने के साथ दिन का खेल पूरा होने तक मेहमान टीम के दोनों ओपनरों को पवेलियन भेज मैच पर शिकंजा कस दिया।     
    
भारत ने दूसरी पारी में 204 रन बनाने के साथ कुल 404 रन की बढ़त हासिल की और इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 405 रन का लक्ष्य रखा। चौथे दिन का खेल पूरा होने तक लक्ष्य का पीछा कर रही मेहमान टीम ने 59.2 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 87 रन बना लिया है और वह जीत से अभी 318 रन पीछे हैं जबकि उसके आठ विकेट शेष हैं।

ओपनर तथा कप्तान एलेस्टेयर कुक और हसीब हमीद ने संभलते हुए पारी की शुरूआत की और पहले विकेट के लिए 75 रन जोड़ डाले। लेकिन, ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने हमीद को पगबाधा कर इस साझेदारी को तोड़ा। हमीद ने 144 गेंदों में तीन चौके लगाकर 25 रन बनाये। 

देर तक विकेट पर टिके रहने का प्रयास कर रहे कुक भी दिन का खेल पूरा होने से ठीक पहले 54 रन बनाकर अन्य स्पिनर रवींद्र जडेजा की गेंद पर पगबाधा हो गये। कुक ने 188 गेंदों में चार चौके लगाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.