अब भी सीरीज जीतेगा भारत : क्लार्क

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 02:20:38 PM
India still win the series: Clarke

खेल डेस्क। भले ही कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया को चार टेस्ट मैचों की टेस्ट शृंखला के पहले मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन विरोधी टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का मानना है कि मेजबान टीम वापसी करते हुए शृंखला में जीत हासिल करेगी।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान क्लार्क ने अपनी भावनाएं उस समय व्यक्त की जब पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भारत को बाकी मैचों के लिए अच्छी विकेट तैयार करने की सलाह दी। माइकल क्लार्क ने कहा कि भारतीय टीम पहले मैच में हार के बाद अगले टेस्ट में सुधार करने की सोच रही होगी। अब कोहली की कप्तानी का टेस्ट होगा।

वे एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ ही अच्छे कप्तान भी है, जो अपनी टीम को शृंखला में वापसी दिलवाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अभी यह कहना जल्दबाजी होगा कि कंगारू टीम सीरीज जीत जाएगी। इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए स्टीव ओकीफे और नाथन लायन ने सटीक गेंदबाजी की।

अगर इन दोनों गेंदबाजों ने इसी तरह से गेंदबाजी की तो भारत स्पिनरों की मददगार पिचें बनाने में घबराएगा। वहीं इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया में कप्तान स्टीवन स्मिथ, स्टीव ओकीफे और नाथन लियोन की सराहना हो रही है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.