Ind v/s Aus: भारत पहुंचा 300 के पार, पुजारा ने लगाया शतक

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 12:30:04 PM
India scored 193 for two wickets at lunch, Murali Vijay missed a century

रांची। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन चाय तक चार विकेट पर 304 रन बना लिए हैं। भारत की ओर से मुरली विजय ने 82 रन की पारी खेली जबकि चेतेश्वर पुजारा 109 रन बनाकर खेल रहे हैं।

कप्तान कोहली केवल छह रन बनाकर आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस ने तीन और स्टीव आेकीफे ने एक विकेट चटकाया। भारत ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में 451 रन के स्कोर से अब भी 148 रन पीछे हैं। 

भारत ने तीसरे दिन एक विकेट पर 120 रन से आगे खेलना शुरू किया था। मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा ने दूसरे विकेट  के लिए 102 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी को ओकीफे ने मुरली विजय को आउट कर तोड़ा। मुरली विजय ने अपनी अर्धशतकीय  पारी में 183 गेंदों का सामना किया।

इसमें उन्होंने दस चौके और एक छक्का लगाया। इससे पहले दूसरे दिन भारत का एकमात्र विकेट लोकेश राहुल के रूप में गिरा था। जो 102 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 67 रन बनाकर आउट हुए। राहुल का इस सीरीज में यह चौथा अर्धशतक था।

राहुल और चोट से उबरकर इस मैच में वापसी करने वाले मुरली विजय ने पहले विकेट के लिए 31.2 ओवर में 91 रन की शानदार ओपनिंग साझेदारी थी। मिशेल स्टार्क की जगह इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किए गए पैट कमिंस ने राहुल को विकेटकीपर मैथ्यू वेड के हाथों कैच कराया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.