भारतीय उम्मीदें तोड़ इराकी क्लब बना एएफसी कप विजेता

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 12:55:22 PM
India hopes to break up the Iraqi club AFC Cup champions

दोहा। इराक के पहले एयर फोर्स क्लब के स्टार खिलाड़ी हमादी अहमद ने आत्मविश्वास से लबरेज बेंगलुरू एफसी को अपने 70वें मिनट में किये गये एकमात्र गोल से चौंकाकर एएफसी कप फुटबाल टूर्नामेंट का खिताब हासिल कर करोड़ों भारतवासियों की उम्मीदों को चकनाचूर कर दिया। 

बिटबर्गर बैडमिंटन टूर्नामेंट में सौरभ खिताबी मुकाबले में, समीर हारे

कतर स्पोट््र्स क्लब में खेले गये एएफसी कप के फाइनल मुकाबले में बेंगलुरू एफसी और इराकी क्लब एयर फोर्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला और दोनों ही टीमें मैच के अधिकतर समय गोलरहित ड्रा पर रहीं लेकिन हमादी ने मैच के आखिरी हिस्से में शानदार गोल कर अपनी टीम को एकमात्र गोल के अंतर से चैंपियन बना दिया। 

स्टेडियम में भारी संख्या में दर्शकों की मौजूदगी के बीच काफी आक्रामकता के साथ मुकाबला शुरू हुआ और शुरूआती 10 मिनटों तक मिडफील्ड में दोनों टीमों के खिलाड़यिों ने कड़ी स्पर्धा दिखाई। एयर फोर्स क्लब आठवें मिनट में गोल करने के काफी करीब पहुंचा लेकिन उनके बीच संवादहीनता की वजह से वह मौका चूक गये। फिर 11वें मिनट में रिनो एंटो ने जबरदस्त पास दिया लेकिन कोई भी इस मौके को भुना नहीं सका।

भारत दौरे पर अपना खर्चा खुद उठाएगी इंग्लैंड की टीम

इराकी क्लब की सबसे मजबूत तिकड़ी हमादी अहमद, अमजद राधी और हुमाम तारीक ने बेंगलुरू एफसी के डिफेंडरों को व्यस्त रखने का प्रयास किया लेकिन भारतीय खिलाड़यिों ने भी अपने अनुभव से विपक्षी खिलाड़यिों को हावी नहीं होने दिया। हालांकि दोनों ही हाफ में इराकी क्लब बेंगलुरू एफसी पर ओवरऑल बेहतर दिखाई दिया जिसके डिफेंस की अगुवाई जॉन जानसन के कंधों पर थी।                   -एजेंसी

 

Read More:

क्या आप भी ले सकते है 3 मिनट में 122 सेल्फी ,जैसा इसने किया 

जाने! साइकल चलाने के ये बेहतरीन फायदें....

अगर पथरी से खुद को बचाना चाहते है, तो इन चिज़ों के सेवन से बचें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.