रांची टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया पर मंडराया हार का खतरा, हार टालने के लिए संघर्ष जारी

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 11:14:42 AM
India Australia Ranchi Test Day five

रांची। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन टीम इंडिया विजयी रथ पर सवार होती नजर आ रही है। इस सीरीज पर कब्जा करने के लिए टीम इंडिया को सोमवार को टेस्ट जीतना जरूरी है। फिलहाल दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर चल रही हैं। 

इससे पूर्व टीम इंडिया को पहली पारी के आधार पर 152 रन की बढ़त हासिल हुई। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया अब भी भारत से 45 रन पीछे है। रवींद्र जडेजा की सधी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों को संघर्ष करना पड़ रहा है। 

रवींद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दो विकेट झटके हैं। उन्होंने डेविड वॉर्नर (14) को एक बार फिर सस्ते में लौटाया और नाइटवॉचमैन नैथन लियोन को भी बोल्ड किया। जबकि ईशांत शर्मा ने मैट रेनशॉ का विकेट लिया। टीम इंडिया के लक्ष्य को पार करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का सोमवार के दिन मैदान में दिनभर टिके रहना जरूरी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.