उत्तराखंड में भाजपा पर चुनावी आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 07:05:38 PM
In Uttarakhand, on the BJP alleged violation of model code of conduct

भाजपा पर असंसदीय भाषा युक्त विज्ञापन जारी कर बार-बार चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत के प्रवक्ता सुरेंन्द कुमार ने मगंलवार को कहा कि केन्द्र की सत्ता के मद में चूर भाजपा लोकतंत्र की सभी सीमाएं तोड़कर यहां अपनी ताकत का बेजा-प्रदर्शन कर रही है।

कुमार ने कहा, ''भाजपा सत्ता के नशे में चूर भाजपा लोकतंत्र की तमाम सीमाओं को तोड़कर इस छोटे से राज्य में अपनी ताकत का बेजा-प्रदर्शन कर रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करके विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया में जनता को धोखा देने वाले और पेड-न्यूज की श्रेणी में आने वाले विज्ञापन दिए जा रहे हैं। उनमें असंसदीय भाषा का प्रयोग किया जा रहा है।

कुमार ने कहा कि हरीश रावत के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने समावेशी विकास किया है और उसकी उपलब्धियां हजारों में हैं। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता इन उपलब्धियों को समझती है और वह फिर सरकार के पक्ष में जनादेश देगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.