अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने भी उड़ाया कोहली का मजाक

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 03:08:27 PM
In Australian Cricket Board make fun of Kohli


सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों की छींटाकशी से हर कोई वाकिफ है, लेकिन अब उनके बोर्ड क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख जेम्स सदरलैंड भी इसमें पीछे दिखाई नहीं दे रहे हैं, जिन्होंने एक रेडियो शो पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का मजाक उड़ाया है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मौजूदा चार टेस्टों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं और अब मुकाबला निर्णायक मोड़ पर पहुंच गया है जहां 25 मार्च से धर्मशाला में शुरू होने जा रहा चौथा और अंतिम मैच बार्डर-गॉवस्कर ट्रॉफी के विजेता का फैसला करेगा।

हालांकि यह सीरीज खेल के साथ खिलाडिय़ों के बीच मैदान पर तनाव और जुबानी जंग के लिए ज्यादा चर्चा बटोर रही है।
सदरलैंड ने एक रेडिया शो पर भारतीय कप्तान का मजाक उड़ाते हुए कहा मुझे तो इस बात का यकीन ही नहीं कि विराट को माफी लिखना भी आता है कि नहीं।

सदरलैंड की यह प्रतिक्रिया तब आई जब उनसे पूछा गया कि विराट ने कप्तान स्टीवन स्मिथ की ईमानदारी पर सवाल उठाने के बाद क्या उनसे माफी मांगी थी।

सीरीज के दूसरे बेंगलूरु टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने डीआरएस के निर्णय पर अपने ड्रैसिंग रूम की ओर देखा था और इस विवाद के बढऩे के बाद विराट ने भी संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि स्मिथ पहले भी ऐसा कर चुके हैं। हालांकि स्मिथ ने इन आरोपों से इंकार किया था। वहीं सदरलैंड ने भी विराट के इन आरोपों पर नाराजगी जताई थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.