IND v/s PAK: बारिश से रुका खेल, धवन -रोहित क्रीज पर

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 02:54:56 PM
ICC CT 2017 Pakistan won toss and elected batting first

बर्मिंघम। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत-पाकिस्तान के बीच जारी  मैच को बारिश के कारण रोक देना पड़ा। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। पाकिस्तान की कसी हुई गेंदबाजी से भारत की धीमी शुरुआत हुई है। ओपनिंग में रोहित शर्मा और शिखर धवन उतरे बारिश से पहले दोनों क्रीज पर टिके हुए थे।

भारत ने इस मैच के लिए स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बाहर रखा है जबकि पाकिस्तान ने पिछले अभ्यास मैच में शानदार तूफानी अर्धशतकीय पारी खेलने वाले फहीम अशरफ को अंतिम एकादश से बाहर रखा है।

भारत इस मैच में पांच गेंदबाजों के साथ उतरा है। जिसमें हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा आलराउंडर की भूमिका में रहेंगे। इस टूर्नामेंट का यह सबसे रोमांचक और बड़ा मुकाबला माना जा रहा है। क्योंकि भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में अभी कड़वाहट का दौर जारी है जिसका असर सीमा पर भी देखने को मिल रहा है। 

टीमें इस प्रकार हैं- 

भारत: विराट कोहली (कप्तान) ,जसप्रीत बुमराह ,शिखर धवन,महेन्द्र सिंही धोनी ,रवींद्र जडेजा , भुवनेश्वर कुमार ,हार्दिक पांड्या ,रोहित शर्मा ,उमेश यादव,केदार जाधव और युवराज सिंह।

पाकिस्तान: अजहर अली, सरफराज अहमद (कप्तान) ,अहमद शहजाद , बाबर आजम ,मोहम्मद हफीज ,शोएब मलिक ,इमाद वसीम ,मोहम्मद आमिर ,शादाब खान,हसन अली, और वहाब 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.