हार से दुखी हूं: कुक

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 02:51:52 PM
I am saddened by the defeat Alastair Cook

विशाखापत्तनम। इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने सोमवार को भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मिली हार पर निराशा जताई लेकिन साथ ही माना कि मेहमान टीम ने भारत से अथक परिश्रम कराया।

भारत ने इंग्लैंड से दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन 246 रन से मैच जीत कर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। कुक ने मैच के बाद कहा हमने बहुत मेहनत और संघर्ष किया और उसके बाद मिली हार से मुझे निराशा हो रही है। पहला दिन बल्लेबाजी के लिये यहां काफी आसान था लेकिन बाद में यहां रन बनाना मुश्किल होता चला गया।

उन्होंने कहा इस पिच पर टॉस की अहम भूमिका रही इसमें कोई संदेह नहीं है और पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा मिला। इसके बाद हमने दूसरे दिन पांच विकेट गंवाए आपको पहली पारी में रन बनाने की जरूरत थी। लेकिन फिर भी हमने काफी संघर्ष दिखाया।

इंग्लिश कप्तान ने कहा हम मैच भले ही हार गए लेकिन हमने भारत को आसानी से जीतने नहीं दिया। हमने सीरीज के शुरूआती दोनों मैचों में काफी अच्छा क्रिकेट खेला जिसकी हमें खुशी है। लेकिन अब सीरीज में आगे हमें काफी मेहनत करनी होगी ताकि वापसी कर सकें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.