कप्तानी पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं-हरजीत सिंह

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 04:17:48 PM
I am honored to lead the indian junior hockey team- Harjit Singh

खेल डेस्क- जूनियर एशिया कप टीम के कप्तान चुने जाने पर हरजीत सिंह बेहद खुश है, उन्होने ने कहा  कि, मैं कप्तान चुने जाने पर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का दावा करता हूं। हम टूर्नामेंट में सभी मैचों को गंभीरता से लेंगे। मैंने एचआईएल में भी यूपी विजाड्र्स के लिए मैच खेले हैं और लखनऊ एस्ट्रोटर्फ पर खेलने का भी अच्छा अनुभव है जिसका विश्वकप में फायदा मिलेगा।

सुरजीत सिंह हॉकी अकादमी का हिस्सा रह चुके 20 वर्षीय मिडफील्डर ने स्पेन के वेलेंशिया में भी टीम की कप्तानी की थी जहां भारत ने फाइनल में जर्मनी को हराकर चार राष्ट्रों का टूर्नामेंट जीता था। वहीं उपकप्तान बनाए गये 18 वर्षीय टिर्की रूस में हुये यूरेशिया कप में कप्तानी कर चुके हैं। इसके बाद इंग्लैंड दौरे में उनके नेतृत्व में टीम ने स्काटलैंड की सीनियर टीम को हराया था। 

ओल्टमैंस ने टीम चयन पर कहा हरजीत में टीम को एकजुट रखने की क्षमता है जो गुण कप्तान में होना चाहिए। इसके अलावा दिप्सान भी नेतृत्व कर सकते हैं और उन्होंने पिछले कुछ टूर्नामेंटों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम बुधवार को ही लखनऊ पहुंची थी और गुरूवार को उनकी अभ्यास का पहला दिन था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.