हैदराबाद-सेना मैच मुंबई शिफ्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 07:31:27 PM
Hyderabad army match Shift in Mumbai

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दिल्ली में फैली अभूतपूर्व धुंध को देखते हुए यहां के फिरोजशाह कोटला मैदान में 13 से 16 नवंबर तक हैदराबाद और सेना के बीच होने वाले रणजी मैच को मुंबई स्थानांतरित कर दिया है। 

बीसीसीआई और डीडीसीए के उपाध्यक्ष सीके खन्ना ने जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि बीसीसीआई से जानकारी मिली है कि हैदराबाद और सेना के बीच कोटला मैदान में होने वाल रणजी मैच मुंबई क्रिकेट के तत्वाधान में अब बांद्रा कुर्ला काम्पलैक्स में आयोजित किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि धुंध के कारण ही इससे पहले दिल्ली में होने वाले दो रणजी मैचों को स्थानांतरित कर दिया गया था। दिल्ली में पांच से आठ नवंबर तक बंगाल-गुजरात ग्रुप ए मैच फिरोजशाह कोटला मैदान में और हैदराबाद -त्रिपुरा ग्रुप सी मैच करनैल सिंह स्टेडियम में होने थे लेकिन धुंध के कारण पहले दो दिन कोई खेल नहीं हो पाने के कारण इनका कार्यक्रम ही बदल दिया गया।

ये दोनों मैच अब रणजी ट्राफी का लीग चरण समाप्त हो जाने के बाद कराए जाएंगे जिनके संशोधित स्थल और तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.