स्विस ओपन: क्वार्टर फाइनल में हारे प्रणय

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 11:38:53 AM
HS Prannoy loses in Swiss Open quarter finals

बासेल/स्विट्जरलैंड। गत चैम्पियन एचएस प्रणय को पुरूष एकल के क्वार्टर फाइनल में आज यहां चीन के शी यूकी के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा जिससे 120000 डॉलर इनामी स्विस ओपन ग्रां प्री में भारत की चुनौती समाप्त हो गई। पिछले साल बैडमिंटन एशिया टीम चैम्पियनशिप में यूकी को हराने वाले पांचवें वरीय प्रणय को चीन के दूसरे वरीय खिलाड़ी के खिलाफ सीधे गेम में 19-21, 11-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी। चीन का यह खिलाड़ी पिछले हफ्ते आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचा था।

इससे पहले प्रणव जैरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की चौथी वरीय जोड़ी को झांग नेन और ली युन्ही की चीन की पांचवीं वरीय जोड़ी ने मिश्रित युगल में 21-19, 21-17 से हराया। यूकी और प्रणय के बीच मुकाबला पहले गेम में करीबी रहा।

चीन के खिलाड़ी के ब्रेक तक 11-9 की बढ़त बनाई। प्रणय ने इसके बाद जोरदार वापसी करते हुए स्कोर 18-13 किया लेकिन इसके बावजूद गेम गंवा दिया। दूसरे गेम में यूकी ने दबदबा बनाया और 7-7 के स्कोर के बाद बढ़त बनाते हुए इसे अंत तक बरकरार रखकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.