मैदान पर कोहली के व्यवहार से नाराज हैं हीली

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 04:15:43 PM
 Healy unhappy with the Kohli behavior on the field

मेलबर्न। पूर्व दिग्गज विकेटकीपर इयान हीली ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों के खिलाफ लगातार छींटाकशी लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की आलोचना की है।

उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान मैदान पर अपने व्यवहार से सम्मान खोते जा रहे हैं। हीली का मामना है कि कोहली ने ऑस्ट्रेलिया का अपमान किया। उन्हें मैदान पर अपनी आक्रामकता को कम करना चाहिए था। इससे उनके टीम साथियों पर दबाव पड़ता है।

कोहली की दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ से जमकर छींटाकशी हुई और उन्होंने मैट रेनशॉ पर भी टिप्पणी की थी। कोहली ने रेनशॉ से कहा था कि वह टॉयलेट ब्रेक लेना भूल गए हैं। पहले टेस्ट मैच में पेट खराब होने की वजह से रेनशॉ मैदान से बाहर चले गए थे और उन्होंने बाद में मैदान में आकर बल्लेबाजी की थी।

हीली ने कहा कि कोहली को बतौर कप्तान ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए। कप्तानी से पहले एक खिलाड़ी के तौर पर कोहली ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों के साथ अच्छे तरीके से बर्ताव करते थे। वह एक कप्तान के तौर पर सम्मान खो रहे हैं। वहीं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी साइमन काटिच ने कोहली के व्यवहार को गलत नहीं माना है। उनके अनुसार मैच में किसी भी पक्ष ने सीमा नहीं लांघी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.