ऑस्ट्रेलियाई दौरे से बहुत कुछ सीखने को मिला: हार्दिक पांड्या

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 05:10:29 PM
Have learned a lot from the tour of Australia: Hardik Pandya

टीम इंडिया के युवा आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि भारत 'ए' टीम के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला और तब से लेकर अब तक में उनके खेल में काफी परिपक्वता आ चुकी है। 

गणतंत्र दिवस से इंग्लैंड के खिलाफ शुरु हो रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज से पहले पांड्या ने मंगलवार को कहा कि पिछले वर्ष हुए आईसीसी टी-20 विश्व कप से उन्हें खुद की तैयारियों को परखने का मौका मिला कि उन्हें और कितना सुधार करने की जरूरत है।

भारत 'ए' टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरा मेरे लिए बेहद अहम रहा। मैंने इस दौरे से बहुत कुछ सीखने को मिला। राहुल द्रविड़ ने मुझे खेल की बारीकियां सिखाई और उनके दिशा निर्देश से मुझे काफी मदद मिली।


पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने वाले पांड्या ने अपने खेल से अमिट छाप छोड़ी है और गेंद तथा बल्ले दोनों से उपयोगी साबित हुए हैं।
 
पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन किया था और युवा बल्लेबाज केदार जाधव के साथ टीम के नए नायक बन कर उभरे हैं। इन दोनों प्रतिभाशाली खिलाड़ियों से इंग्लैंड की मेजबानी में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भी चमकदार प्रदर्शन की उम्मीद है। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.