डिविलियर्स ने की गेंदबाजों और सलामी बल्लेबाजों की तारीफ

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 05:25:51 AM
Hashim Amla and Imran Tahir earn AB de Villiers´ praise

लंदन। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स ने चैम्पियंस ट्रॉफी में शनिवार को यहां श्रीलंका पर 96 रन की आसान जीत के बाद गेंदबाजों और सलामी बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की।

दक्षिण अफ्रीका के 300 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम ताहिर 27 रन पर चार विकेट की उम्दा गेंदबाजी के सामने 41.3 ओवर में 203 रन पर ढेर हो गई। क्रिस मौरिस ने भी 32 रन देकर दो विकेट चटकाए।

इससे पहले अमला ने 115 गेंद में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 103 रन की पारी खेलने के अलावा फाफ डु प्लेसिस 75 के साथ दूसरे विकेट के लिए 145 रन की साझेदारी भी की जिससे दक्षिण अफ्रीका ने छह विकेट पर 299 रन बनाए। जेपी डुमिनी 20 गेंद में 38 रन ने अंत में तेजतर्रार पारी खेलकर टीम का स्कोर 300 रन के करीब पहुंचाया।

डिविलियर्स ने मैच के बाद कहा कि उनके लिए लक्ष्य को हासिल करना संभव था लेकिन हमें शुरुआत में जल्द विकेटों की जरूरत थी जो हमें मिली। गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि हमारे सलामी बल्लेबाजों को भी श्रेय जाता है जिन्होंने शुरुआत में सतर्कता दिखाई। हाशिम ने अपने छोटे करियर में काफी रन बनाए हैं और उम्मीद करते हैं कि काफी और रन बनेंगे।

श्रीलंका के कार्यवाहक कप्तान उपुल थरंगा ने कहा कि वे अच्छी शुरुआत को बरकरार नहीं रख पाए।

उन्होंने कहा कि हमने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी की, हाशिम-फाफ डु प्लेसिस की साझेदारी के बाद भी हमने वापसी की। उन्हें 300 रन के भीतर रोकना अच्छा प्रयास था। हमें बीच के ओवरों में विकेट नहीं मिली। हम अगले मैच में लक्षण संदाकन को टीम में शामिल कर सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.