हरभजन के शानदार प्रदर्शन से जीता पंजाब 

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 06:32:08 PM
Harbhajan's impressive performance won Punjab

खेल डेस्क। भारतीय टीम में वापसी के लिए प्रयासरत कप्तान हरभजन सिंह (33 रन पर चार विकेट) की जादुई गेंदबाजी के बाद गुरकीरत की अर्धशतकीय पारी की बदौलत पंजाब ने विजय हजारे ट्रॉफी ग्रुप- ए मैच में शुक्रवार को हरियाणा को पांच विकेट शिकस्त दी।

इस जीत से पंजाब के पांच मैचों में 12 अंक हो गए हैं। जिससे उसकी टूर्नामेंट के नॉकआउट में प्रवेश की उम्मीदें अभी भी जिंदा है। पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कप्तान हरभजन (33 रन पर चार विकेट) और बलतेज सिंह (34 रन पर दो विकेट) की शानदार गेंदबाजी के सामने हरियाणा 48.5 ओवर में 196 रन पर आउट हो गई।

हरियाणा की ओर से सलामी बल्लेबाज नितिन सैनी ने सर्वाधिक 48 रन का योगदान दिया। इसके जवाब में गुरकीरत (नाबाद 91) की अर्धशतकीय पारी से पंजाब ने 41.4 ओवर में पांच विकेट पर 200 रन बनाकर टूर्नामेंट में तीसरी जीत हासिल की।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने एक समय 75 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे, लेकिन गुरकीरत ने पांचवें विकेट के लिए मोहित हांडा (18) के साथ 64 और निखिल चौधरी (नाबाद 14) के साथ छठे विकेट के लिए 71 रन की नाबाद साझेदारी कर अपनी टीम को जीत दिलाई। युवराज सिंह केवल आठ रन ही बना सके।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.