गुजरात लॉयन्स के स्मिथ ने लगाया हांगकांग लीग में तूफानी शतक

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 01:45:11 PM
Gujarat Lions Smith set a Stormy century in the Hong Kong league

हांगकांग। हाल ही में अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले वेस्टइंडीज के ड्वेन स्मिथ ने टी-20 क्रिकेट में तूफानी शतक लगाकर यह साबित कर दिया है कि वह अभी थके नहीं हैं।

ड्वेन स्मिथ ने हांगकांग टी-20 लीग में केवल 31 गेंदों पर शतक लगाकर अपनी टीम कॉवलून कैंटन्स को आठ विकेट से शानदार जीत दिलाई। उन्होंने अपनी 121 रन की नाबाद पारी में केवल 40 गेंदों का सामना किया। इस दौरान उन्होंने 13  छक्के और सात चौके लगाए।

सिटी कैटक ने पहले खेलते हुए निर्धारित बीस ओवर में छह विकेट पर 199 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में कॉवलून कैंटन्स ने स्मिथ की शानदार पारी से दो विकेट पर 204 रन जीत हासिल की।

आईपीएल की गुजरात लॉयन्स टीम में शामिल स्मिथ ने अपनी इस धुआंधार पारी से अप्रेल में शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए विरोधी टीमों को सचेत कर दिया है। सुरेश रैना के नेतृत्व में गुजरात लॉयन्स ने आईपीएल के पिछले सत्र में शानदार प्रदर्शन किया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.