Global League: डिविलियर्स और अमला 8 मार्की खिलाड़ियों में शामिल 

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 06:31:58 PM
Global League: De Villiers and Amla join 8 Marquee players

नई दिल्ली। आईपीएल के दसवें संस्करण में शानदार प्रदर्शन करने वाले एबी डिविलियर्स और हाशिम अमला को दक्षिण अफ्रीका ने अपनी आगामी टी-20 ग्लोबल डेस्टिनेशन क्रिकेट लीग के लिए आठ घरेलू मार्की खिलाड़ियों में शामिल किया है।

सीएसए ने शुक्रवार को आठ मार्की खिलाडिय़ों की घोषणा की जो टी-20 लीग में विभिन्न फ्रेंचाइजियों के लिए शुरुआती दो सत्रों में खेलेंगे। यह लीग इसी वर्ष शुरू होगी। इससे पहले गत सप्ताह आठ अंतरराष्ट्रीय खिलाडिय़ों को विदेशी मार्की खिलाड़ी चुना गया था।

हर दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी को नई फ्रेंचाइजी दी जाएगी। मार्की खिलाडिय़ों में हाशिम अमला, क्विंटन डी काक, एबी डीविलियर्स, जेपी डुमिनी, फाफ डू प्लेसिस, डेविड मिलर, कैगिसो रबादा, इमरान ताहिर शामिल हैं।

सीएसए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हारून लोर्गट ने कहा हमने अपने दक्षिण अफ्रीकी मार्की खिलाडिय़ों को चुना है जो बहुत बढिय़ा है और अब हमारे प्रशंसक हर फ्रेंचाइजी के लिए स्थानीय हीरो खुद चुनेंगे। 

गौरतलब है कि हाशिम अमला ने गुरुवार को मुम्बई इंडियंस के खिलाफ नाबाद 104 रन की शतकीय पारी खेली थी। यह उनका आईपीएल में पहला शतक है। वहीं एबी डिविलियर्स ने भी पंजाब के खिलाफ 89 रन की विस्फोटक पारी खेली थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.