गीता फोगाट की शादी में शिरकत करेंगे आमिर खान

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 10:44:06 AM
Geeta Phogat wedding will attend Aamir Khan

भिवानी।  भारतीय  महिला कुश्ती की दिग्गज पहलवान ओलिंपियन गीता फोगाट 20 नवंबर को शादी होने  जा रही है। गीता की शादी में बॉलीवुड स्टार आमिर खान शिरकत करेंगे। 

यह भी पढ़े :  Happy B'day Chiku : इस रफ्तार से चला बल्ला, आज 28 का हुआ यह क्रिकेट का लल्ला

गौरतलब है की  फोगाट बहनों और उनके पिता महाबीर फोगाट के जीवन पर बनी फिल्म 'दंगल' में आमिर खान महाबीर फोगाट की भूमिका अदा कर रहे हैं और इस फिल्म को  आमिर दिसंबर में रिलीज करने जा रहे है।  आपको बता दे की  गीता फोगाट ने अपने ही खेल से जुड़े दिल्ली के ठठाकरान निवासी रेसलर पवन कुमार को अपना जीवनसाथी  चुना है। पवन  2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में 86 किग्रा. भार वर्ग में ब्रॉन्ज मेडल भी जीत  चुके है। गीता की शादी  चरखी दादरी के गांव बलाली में होने वाली है।  जिसमे फिल्म अभिनेता व दंगल में गीता के पिता का रोल निभाने वाले अमिर खान सहित अनेक बड़ी हस्तियां शादी में शरीक होंगे। 

यह भी पढ़े : एशियन महिला चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी : चीन से हार के बाद फिर से फाइनल में ताल टोकेगी भारतीय महिलाएं

बलाली गांव में गीता के घर शादी की तैयारियां चल रही हैं और जल्द  ही शादी के कार्ड भी तैयार हो जाएंगे। गीता के भाई राहुल फोगाट व हरेन्द्र ने बताया कि गीता की शादी फोगाट परिवार के पैतृक गांव चरखी दादरी के गांव बलाली में ही होगी। शादी के लिए खरीददारी चल रही है। परिवार के सभी सदस्य शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। पिछले दो सालों में दंगल फिल्म में काम करने के दौरान आमिर ने बहुत ज्यादा समय गीता, बबीता और महावीर फोगाट के साथ बिताया है। गीता के ममेरे भाई अनूप ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य गीता की शादी की तैयारियां में लगे हुए हैं। परिवार के सदस्य फिलहाल शादी की शापिंग करने दिल्ली व रोहतक गए हैं। शादी के कार्ड के डिजाइन फाइनल कर लिए हैं और एक या दो दिन में शादी कार्ड तैयार हो जाएंगे।

read more 

महिलाएं जरूर ध्यान दें, जाने- शराब कैसे है आपके शरीर के लिए नुकसानदेह

इस बच्ची की ऐसी आदत ,बचपन से ही कांच,लोहा,प्लास्टिक खाने की 

यात्रा करते समय इन बातों का रखें खास ध्यान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.