चार महीने खेल, वाटसन बने साल के सर्वश्रेष्ठ टी-20 खिलाड़ी

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 08:09:31 AM
Game four months, Watson became the year best T20 player

सिडनी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन अपने देश का साल का सर्वश्रेष्ठ टी-20 खिलाड़ी चुना गया है। भारत में पिछले साल मार्च-अप्रैल में खेले गए टी-20 विश्व कप के बाद वाटसन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। आठ जनवरी 2016 से सात जनवरी 2017 के बीच खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को देखकर क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने पुरस्कारों के लिए खिलाडिय़ों को चयन किया है। इस दौरान वाटसन ने सिर्फ जनवरी से अप्रैल तक ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टी-20 क्रिकेट खेली थी।

सीए के बयान के अनुसार इस दौरान वाटसन ने नौ अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैचों में नौ विकेट अपने नाम किए थे। इन मैचों में उनका औसत सात रन प्रति ओवर था। वाटसन ने कहा,यह ऐसा लगता है कि जैसे अभी से काफी पहले की बात हो। उन्होंने कहा, मैं निश्चित ही अब पूरे विश्व में अलग तरह की जिंदगी जी रहा हूं।

आस्ट्रेलिया के लिए खेलने पर जो दवाब होता है अब उससे कम दवाब है, इसलिए मैं इसका आनंद ले रहा हूं। मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है और टूर्नामेंट खेलने के बीच में भी समय मिल रहा है। कैमरून व्हाइट को साल का सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी चुना गया है। वहीं आस्ट्रेलिया की महिला टीम की कप्तान मेग लेनिंग को आस्ट्रेलिया की साल की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.