असली हीरो गंभीर उठाएंगे सुकमा में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा 

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 02:19:16 PM
Gambhir will take up the expenditure of children of martyred soldiers in Sukma

खेल डेस्क। आईपीएल-10 में अपने बल्ले से विरोधी टीमों के गेंदबाजों का पसीना छुड़ाने वाले गौतम गंभीर ने बता दिया है कि वह क्रिकेट के ही नहीं बल्कि वास्तविक जीवन के भी हीरो हैं।

कोलकता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने सुकमा में शहीद हुए 25 सीआरपीफ जवानों के बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने की घोषण की है। गंभीर यह खर्चा गौतम गंभीर फाउंडेशन के माध्यम से उठाएंगे। 

गंभीर ने कहा कि बुधवार सुबह मैंने अखबार उठाए, तो दो शहीद जवानों की बेटियों की तस्वीरें देखीं। एक अपने शहीद पिता को सल्यूट कर रही थी, जबकि दूसरी तस्वीर में युवती को उसके घरवाले सांत्वना दे रहे थे। गंभीर ने अपने कॉलम में लिखा कि गौतम गंभीर फाउंडेशन इन शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएगा, मेरी टीम ने काम शुरू कर दिया है।

गौतम गंभीर के इस फैसले की सभी ओर से प्रशंसा हो रही है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी इसके लिए गौतम गंभीर का शुक्रिया किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि गंभीर सुकमा में शहीद हुए सैनिकों के बच्चों की मदद के लिए आपका शुक्रिया, आपका यह कदम बाकी लोगों को आगे आने की प्रेरणा देगा।

रमन ने इस कदम के लिए गौतम गंभीर को ही असली ‘बाहुबली’ बताया है। गौरतलब है कि गौतम गंभीर आईपीएल के दसवें संस्करण में कोलकाता की ओर से शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.