फ्रेंच ओपन : नडाल क्वार्टरफाइनल में, चैंपियन मुगुरूजा बाहर

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2017 07:25:47 AM
French Open: Nadal Quarterfinals, Champion Mugroja out

पेरिस। क्ले कोर्ट किंग स्पेन के राफेल नडाल ने तूफानी प्रदर्शन करते हुये हमवतन राबर्टाे बतिस्ता अगुत को रविवार को 6-1, 6-2, 6-2 से पीटकर फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली जबकि गत महिला चैंपियन स्पेन की गरबाइन मुगुरूजा को सनसनीखेज हार का सामना करना पड़ा।

चौथी वरीय नडाल ने 17वीं सीड अगुत को एक घंटे 50 मिनट में धो डाला। नडाल ने इस मुकाबले में सात बार अगुत की सर्विस तोड़ी और मैच में 31 विनर्स लगाये। अगुत पूरे मैच में सिर्फ एक बार ही नडाल की सर्विस तोड़ पाये।

अपने 10वें फ्रेंच ओपन खिताब की तलाश में लगे नडाल को यह मैच जीतने में ज्यादा पसीना नहीं बहाना पड़ा। शनिवार को अपना 31वां जन्मदिन मनाने वाले नडाल ने अपने जन्मदिन का जश्न क्वार्टरफाइनल में पहुंचकर मनाया।

उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक कोई सेट नहीं गंवाया है। नडाल का क्वार्टरफाइनल में 20वींं सीड स्पेन के पाब्लो कारेना बूस्टा से मुकाबला होगा जिन्होंने एक बड़ा उलटफेर करते हुये पांचवीं सीड कनाडा के मिलोस राओनिक को 4-6, 7-6, 6-7, 6-4, 8-6 से हराया। बूस्टा ने यह मुकाबला चार घंटे 17 मिनट के मैराथन संघर्ष में जीता।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.