बंगाल की लगातार चौथी जीत, मुम्बई हारा

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 05:02:16 PM
Fourth consecutive win of Bengal, Mumbai lost

खेल डेस्क। अभिमंयु ईश्वरन (127) की शतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बंगाल ने छोटे स्कोर का बचाव करते हुए मुम्बई जैसी मजबूत टीम को 96 रन से शिकस्त देकर विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय टूर्नामेंट के ग्रुप-सी में लगातार चौथी जीत दर्ज की।

इस जीत से बंगाल चार मैचों में 16 अंकों के साथ अपने गु्रप में शीर्ष पर विराजमान है। बंगाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मुम्बई के शार्दुल ठाकुर (47 रन पर चार विकेट) और अनुभवी अभिषेक नायर (35 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी के सामने बंगाल 48.5 ओवर में केवल 230 रन ही बना सकी।

उसकी ओर से शानदार फार्म में चल रहे अभिमंयु ईश्वरन ने सर्वाधिक 127 रन बनाए। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुम्बई टीम ने बंगाल के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए।

प्रज्ञान ओझा (28 रन पर तीन विकेट), सयन घोष (48 रन पर तीन विकेट) और अशोक डिंडा (8 रन पर दो विकेट) की घातक गेंदबाजी के सामने मुम्बई की पूरी टीम 36.2 ओवर में केवल 134 रन पर ही ढेर हो गई। मुम्बई की ओर से श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक 34 रन का योगदान दिया। मुम्बई की यह चार मैचों में दूसरी हार है।   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.