पूर्व कप्तान नासिर हुसैन की नजर में अपरिपक्व है विराट कोहली

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 04:54:36 PM
former england cricketer nasir hussain statement on virat kohli

खेल डेस्क- भारतीय टीम ने विशाखापत्तनम टेस्ट में इंग्लैंड को 246 रनों से हराकर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल की थी। टीम इंडिया के कप्तान विराट की जुझारु कप्तानी की हर ओर तारीफ हो रही है लेकिन पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन की नजर में विराट अब भी अपरिपक्व ही है।

अपना 50वां टेस्ट मैच खेल रहे कप्तान विराट कोहली के लिए यह मैच बल्ले से भी यादगार रहा। कोहली ने इस टेस्ट की पहली पारी में 167 तो दूसरी पारी में 81 रन बनाए। कई पूर्व क्रिकेटर कोहली की कप्तानी और खेल की तारीफ कर रहे हैं लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन की नजर में कोहली अभी एक परिपक्व कप्तान नहीं बन पाए हैं।

हुसैन ने मैच के बाद मीडिया से कहा कि भारतीय टेस्ट कप्तान चतुराई और रणनीति बनाने के मामले में अभी अपरिपक्व हैं। हुसैन ने कहा कि मेरी नजर में यह कोहली के लिए काफी खराब दिन था।

उन्होंने कहा, 'मैं सोचता हूं कि कोहली के लिए यह काफी खराब दिन था।' उन्होंने कहा कि एक कप्तान के रूप में आपको शुरुआत से ही सभी तरीके नहीं अपनाने चाहिए। हुसैन ने कहा, 'कोहली ने बल्ले से टीम के सामने एक उदाहरण पेश किया। बेशक वह खेल के प्रति जुनूनी हैं लेकिन चतुराई के मामले में वह अभी काफी अपरिपक्व हैं।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.