'फिफ्टी प्लस' मुकेश कुमार को दो साल के लिए मिला एशियन टूर कार्ड

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 06:58:28 PM
Fifty Plus Mukesh Kumar won the Asian Tour card for two years

51 वर्ष की उम्र में छठे पैनासोनिक ओपन टूर्नामेंट के रूप में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय खिताब जीतने वाले मुकेश कुमार को अगले दो साल के लिये एशियन टूर कार्ड मिल गया है। 


दिल्ली गोल्फ क्लब में मिली एशियन टूर की अपनी पहली खिताबी जीत से मुकेश को अगले दो वर्ष के लिए एशियन टूर कार्ड मिल गया है और वह साथ ही 2017 में जापान में पैनासोनिक ओपन में आमंत्रित खिलाड़ी के रूप में उतरेंगे।

51 साल की उम्र में यह खिताब जीतकर मुकेश एशियन टूर में कोई खिताब जीतने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए हैं। इसके साथ ही मुकेश कोई अंतरराष्ट्रीय खिताब जीतने वाले 22वें भारतीय बन गए हैं। इसके अलावा मौजूदा एशियन टूर सत्र में भारत के लिए उन्होंने पांचवां खिताब जीता। 

इस सत्र में गगनजीत भुल्लर और एसएसपी चौरसिया दो-दो खिताब जीत चुके हैं। मुकेश की इस खिताबी जीत को जीव मिल्खा सिंह, ज्योति रंधावा और एसएसपी चौरसिया जैसे दिग्गज भारतीय खिलाड़यों ने सराहा है। 

जीव ने ट्वीट कर कहा कि मुकेश की यह कामयाबी उनके खेल के प्रति समर्पण की दास्तां है। मुकेश एक ऐसा उदाहरण है जिनका हम अनुसरण कर सकते हैं। वह खेल के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं और इसका उदाहरण है कि उन्होंने 51 वर्ष की उम्र में खिताब जीता। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.