फीफा अध्यक्ष इंफेंटीनो ने शिबाजी के निधन पर शोक व्यक्त किया

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 10:08:05 PM
FIFA President mourns death of Infentino the Shibaji

कोलकाता। अंतरराष्ट्रीय फुटबाल महासंघ (फीफा) के अध्यक्ष गियानी इंफेंटीनो ने मोहन बागान के पूर्व गोलकीपर शिबाजी बनर्जी के निधन पर शोक व्यक्त किया।

शिबाजी का दिल का दौरा पडऩे के बाद सोमवार को यहां उनके आवास पर निधन हो गया था। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने मंगलवार को एक बयान में बताया कि फीफा अध्यक्ष इंफेंटीनो ने एआईएफएफ को भेजे शोक संदेश में शिबाजी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

शोक संदेश में इंफेंटीनो ने कहा , भारतीय टीम के पूर्व गोलकीपर शिबाजी बनर्जी का अचानक निधन एक खेल प्रशंसकों के लिये एक बड़ी शोक खबर है। मैं उनके परिजनों के प्रति समवेदना व्यक्त करता हूं। अंतरराष्ट्रीय फुटबाल समुदाय की तरफ से मैं शिबाजी के निधन पर शोक व्यक्त करता हूं और दुख की इस घड़ी में हम उनके परिजनों के साथ हैं।

उल्लेखनीय है कि शिबाजी बागान की ओर से 11 साल खेले थे और 1977 में न्यूयार्क कोसमोस के खिलाफ प्रदर्शनी मैच के दौरान उन्होंने पेले की फ्री किक रोककर खूब सुर्खियां बटोरी थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.