फेडरर ने नडाल को, किर्गियोस ने जोकोविच को हराया

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 08:56:44 AM
Federer defeated Nadal Kyrgyaus beat Djokovic

इंडियन वेल्स। विश्व के नंबर 10वें नंबर के टेनिस स्टार स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और 16वें नंबर के आस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने अपने अपने मुकाबले जीतकर इंडियन वेल्स के पुरुष एकल के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है। 

नौवीं सीड फेडरर ने विश्व के छठे नंबर के खिलाड़ी और पांचवीं सीड नडाल को एक घंटे आठ मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 6-3 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया जहां अब उनका मुकाबला 15वीं सीड आस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस से होगा जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में विश्व रैकिंग में दूसरे नंबर के खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच को एक घंटे 51 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4 7-6 से पराजित किया। 

35 वर्षीय फेडरर ने जनवरी में नडाल को फाइनल में हराकर अपना 18वां ग्रैंड स्लेम जीता था। फेडरर ने चार बार इंडियन वेल्स में खिताब जीता है। वहीं 21 वर्षीय किर्गियोस ने दो सप्ताह पहले ही एकापुल्को में अपनी पहली भिड़ंत में जोकोविच को हराया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.