फिसड्डी गोवा ने मुंबई को ड्रा पर रोका

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 03:34:48 AM
FC Goa hold Mumbai FC to goal less draw in ISL

फातोरदा। अंक तालिका में अंतिम स्थान पर काबिज एफसी गोवा ने अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुए यहां बुधवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन के मुकाबले में मुंबई सिटी एफसी को गोलरहित बराबरी पर रोक दिया।

मुंबई को पिछले मुकाबले में शिकस्त देने वाली गोवा ने अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक बार फिर दमदार खेल दिखाया और मेहमान टीम की जीत की उम्मीदों को ध्वस्त किया। इस ड्रा हुए मैच से दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ा।

मुंबई जहां 11 मैचों से 16 अंक लेकर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है वहीं गोवा एक स्थान के सुधार के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गई है। उसके 11 मैचों से 11 अंक हो गए हैं और वह नार्थईस्ट यूनाइटेड (10 अंक) से एक स्थान ऊपर पहुंच गई है।

गोवा जहां इस मुकाबले में मुंबई के खिलाफ लगातार दूसरी जीत के इरादे से उतरी थी वहीं मुंबई जीत हासिल कर नंबर वन स्थान हासिल करने के लक्ष्य को साथ लिए थी। गोवा ने लीग के पहले चरण में मुंबई को 1-0 से शिकस्त दी थी।

दोनों टीमों के बीच पहले हाफ में चला कड़ा संघर्ष दूसरे हाफ में भी जारी रहा। दोनों ही टीमें एक दूसरे की रक्षपंक्ति को भेदने में नाकाम रहीं और अंतत: मैच बिना गोल के ही समाप्त हुआ। स्थानीय दर्शकों को अपनी टीम के न जीतने से मायूसी जरूर हाथ लगी लेकिन उन्हें संतोष है कि टीम ने बेहतरीन लय में खेल रही मुंबई की टीम को जीतने भी नहीं दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.