एफसी गोवा ने पुणे सिटी को 1-0 से हराया

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 04:03:20 AM
FC Goa beat Pune City, climb up from bottom

पुणे। ब्राजीली स्ट्राइकर राफेल कोएल्हो लुईस के गोल की मदद से एफसी गोवा ने आज यहां बालेवाडी स्पोटर्स काम्पलेक्स में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में एफसी पुणे सिटी को 1-0 से हराकर इस सत्र की अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

इस जीत से मशहूर कोच जिको की एफसी गोवा टीम पहली बार अंतिम पायदान से उपर सातवें स्थान पर पहुंच गई जबकि पुणे की टीम अंतिम स्थान पर खिसक गई है।

गोवा की यह दूसरी जीत है। उसके एक मैच ड्रा खेला है जबकि पांच मैचों में उसे हार मिली। उसके अब सात अंक हो गए हैं। दूसरी तरफ पुणे ने केवल एक जीत दर्ज की जबकि तीन मैच उसने ड्रा खेले जबकि इतने ही मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। उसके छह अंक हैं और वह आठ टीमों की तालिका में अंतिम स्थान पर है।

मैच का एकमात्र गोल लुइज ने शानदार फ्री किक से किया। लुइज ने पुे की रक्षात्मक दीवार के उपर गेंद को गोल तक पहुंचाया।

पहले हाफ मे दोनों टीमों ने अच्छा खेल दिखाया। मेजबान टीम इस हाफ में मजबूत दिखी लेकिन पहला गोल गोवा की ओर से हुआ। पहले हाफ में अंत में पुे ने भी दो जोरदार हमले किए लेकिन गोवा के गोलकीपर लक्ष्मीकांत काट्टीमनी ने उन्हें नाकाम कर दिया।

दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिला लेकिन किसी भी टीम को सफलता नहीं मिली।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.