फोर्स इंडिया में हल्केनबर्ग की जगह लेंगे एस्तेबान ओसोन

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 10:53:08 PM
Esteban Ocon to replace Hulkenberg in Force India

सिल्वरस्टोन। फ्रांस के 20 वर्षीय ड्राइवर एस्तेबान ओसोन फोर्स इंडिया के लिए अगले फॉर्मूला वन सत्र में निको हल्केनबर्ग की जगह सर्जियो पेरेज के साथी होंगे।

टीम ने गुरुवार को ओसोन के साथ कई वर्षों के अनुबंध की घोषणा की। हल्केनबर्ग के रेनाल्ट से जुडऩे के बाद से ही फोर्स इंडिया में एक ड्राइवर की जगह खाली पड़ी थी।

इस सत्र के बीच में इंडोनेशिया के रियो हरयांतो के स्थान पर मैनोर रेसिंग से जुडऩे वाले ओसोन मर्सीडीज के जूनियर ड्राइवर भी है।

ओसोन ने कहा कि वह फोर्स इंडिया की तरफ से रेस करने को लेकर उत्साहित हैं जो अभी टीम तालिका में चौथे स्थान के लिए विलियम्स के साथ मुकाबला कर रही है।

एफ3 और जीपी3 चैंपियन ओसोन ने कहा कि मैं टीम को पहले से ही अच्छी तरह से जानता हूं क्योंकि पिछले साल मैं टेस्ट ड्राइवर था और मैं फिर से सिल्वरस्टोन में हर किसी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।

उन्होंने कहा कि मैं अभी फॉर्मूला वन में नया हूं लेकिन मैनोर रेसिंग में कुछ समय बिताने से मुझे बहुमूल्य अनुभव मिला और मैं सहारा फोर्स इंडिया के साथ इस नए मौके के लिए तैयार हूं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.