राउलिन्स ने इंग्लैंड अंडर.19 को शुरुआती झटकों से उबारा

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 10:30:01 PM
England Under-19 picked up from the early jolts Raulins

नागपुर। कैरेबियाई मूल के बायें हाथ के बल्लेबाज डेलारे राउलिन्स ने आज यहां नाबाद शतक जमाकर इंग्लैंड अंडर . 19 को भारतीय जूनियर टीम के खिलाफ दूसरे युवा टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन शुरुआती झटकों से उबारा।

इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक पांच विकेट पर 243 रन बनाये हैं।

टास जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी इंग्लैंड की टीम तीसरे ओवर तक तीन विकेट गंवा दिये थे और उसका स्कोर तब केवल एक रन था। राउलिन्स ने यहीं से जिम्मेदारी संभाली और वह अब भी 124 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने ओली पोप 42 के साथ चौथे विकेट के लिये 98 रन जोड़े। वह विल जैक्स नाबाद 66 के साथ छठे विकेट के लिये अभी 131 रन जोड़ चुके हैं।

मध्यम गति के गेंदबाज रिभष भगत 39 रन देकर दो विकेट ने अपनी पहली दो गेंदों पर हैरी बू्रक और जार्ज बार्टलेट को आउट करके इंग्लैंड के खेमे में सनसनी फैला दी थी। राउलिन्स ने यहीं पर क्रीज पर कदम रखा और रिषभ को हैट्रिक बनाने से रोकने के अलावा आगे भी जिम्मेदारी से बल्लेबाजी की। उन्होंने अब तक 254 गेंदें खेलकर 16 चौके और दो छक्के लगाये हैं।

कनिष्क सेठ ने भी पारी के तीसरे ओवर में इंग्लैंड अंडर . 19 के कप्तान मैक्स होल्डन को आउट किया लेकिन बाद में भारतीय गेंदबाज इसका फायदा नहीं उठा पाये और मेहमान टीम राउलिन्स की अगुवाई में वापसी करने में सफल रही। भारत की तरफ से रिषभ के अलावा भगत, हर्ष त्यागी और डेरिल फरेरो ने एक . एक विकेट लिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.